Sunday 10 December 2017

विदेशी मुद्रा 4h वापस प्रणाली खींचें


विजेता: जुलाई का सर्वश्रेष्ठ विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली प्रकाशित किया गया था 4 साल पहले 12:01 पूर्वाह्न 6 अगस्त 2018 10 टिप्पणियां एक क्रूर सप्ताह भर में एक पर एक लड़ाई के बाद, एक विजेता उभरा है। देवियों, सज्जनों, राक्षसों और रोबोटों, let8217 इसे निकब के लिए देते हैं, जो जुलाई 8217 के सर्वश्रेष्ठ विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग सिस्टम की ट्रेडिंग प्रणाली, 4 एच स्क्रैपिंग पद्धति के विजेता हैं। एक बूढ़ा है लेकिन यह सुनिश्चित है कि एक अच्छाई है इन वर्षों में, यह बेबीपिप्स समुदाय में काफी कुछ विकसित किया है। 4 घंटे की समय सीमा का उपयोग करना, 4 एच स्क्रैपिंग पद्धति है जिसे हम 8220 एनकैड 8221 ट्रेडिंग सिस्टम कहते हैं क्योंकि यह एक एकल सूचक का उपयोग करता है। उस 8217 के सही, धरती वाले लोग, आपने 82187 के चार्ट पर किसी चलती औसत और ओसीलेटरों को 8217 में देखा। उनकी प्रणाली के आधार पर कीमतों पर पूरी तरह से कारोबार होता है, प्रवेश और निकास संकेतों के लिए प्रवृत्ति लाइनों पर निर्भर होता है। क्या आपको लगता है कि यह ध्वनि दिलचस्प है तो आप 4 एच स्केलिंग विधि मंच थैली में अपने सिस्टम के बारे में अधिक पढ़ना चाह सकते हैं जुलाई 8217 के प्रतियोगिता के विजेता के रूप में, निकब 4 एच स्केलिंग पद्धति को निम्न प्राप्त होगा: सर्वश्रेष्ठ विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली (बीएफटीएस) ) फोरम में हॉल ऑफ़ फेम बेबीपिप्स के सामने वाले पृष्ठ पर एक बैज जो अगस्त के पूरे महीने के लिए प्रदर्शित होगा। NickB8217s ओर से, हम दान के बेबीपिप्स गोल्डन लिस्ट में 50 में से एक दान दान करेंगे। और आखिरकार, मैं इसे मशीनीकृत भी कर दूँगा और मैकेनिकल सिस्टम के लिए रोबोपिंग स्टैंडर्ड के खिलाफ कैसे किराए पर यह देखने के लिए अपनी प्रणाली का समर्थन करेगा। लेकिन सिस्टम के नियमों को पढ़ने के बाद, मुझे पता चला कि यह अत्यधिक विवेकाधीन है। जैसे, I8217ll को पहले सिस्टम को अच्छी तरह से सीखना होगा और देखें कि क्या मैं वास्तव में इसे मशीनीकृत कर सकता हूं। जुलाई 8217 के प्रतियोगिता के साथ रहने के लिए, 088217 के अगस्त 8217 की घोषणा करने का समय सर्वोत्तम विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग सिस्टम प्रतियोगिता खोलें। हमारे मंचों पर आगे बढ़ो और अपनी प्रविष्टियों को मेरे द्वारा दिए गए पुरस्कारों को जीतने के मौके के लिए सबमिट करें। बस सुनिश्चित करें कि आप योग्य होने के लिए आधिकारिक नियमों और विनियमों का पालन करें। शुभकामनाएं, इंफ्रास्ट्रक्चर ट्रेडिंग रणनीतियों और प्रणालियां I039ve कई वर्षों के लिए विदेशी मुद्रा बाजारों का व्यापार कर रही थीं, इसलिए I039ve मेरे समय में काफी कुछ अलग प्रणालियां विकसित कीं। हालांकि कुछ ऐसे हैं जो दूसरों के मुकाबले अधिक लाभदायक हैं, इसलिए मैं आपको अपने सबसे लाभदायक विदेशी मुद्रा व्यापार रणनीतियों में से कुछ साझा करता हूं। मैंने इस ट्रेडिंग रणनीति को खुद बनाया और अब कई सालों से इसका उपयोग कर रहा हूं। यह एक प्रणाली ने अधिक मुनाफा उत्पन्न किया है जो कि मैंने कभी भी उपयोग किया है और फिर भी यह आश्चर्यजनक रूप से सरल है। मैं केवल एक बहुत ही सरल लेकिन प्रभावी तकनीकी संकेतक का उपयोग करके एक विशेष मुद्रा जोड़ी (आमतौर पर GBPUSD, EURUSD या USDJPY जोड़ी) के लिए दैनिक प्रवृत्ति को देखना चाहता हूं, फिर मैं उसी दिशा में पार करने के लिए दो ईएमए (घातीय मूविंग एवरेज) का इंतजार करता हूं 4 घंटे का चार्ट मैं फिर एक स्थिति (आमतौर पर एक मामूली पुल-बैक के बाद) में प्रवेश करूंगा और मेरे मुनाफे को अधिकतम करने के लिए दो-भाग से बाहर निकलने की रणनीति का इस्तेमाल करेगा। एक आधा हिस्से को एक सुरक्षित लाभ के लिए जल्दी से बंद कर दिया जाएगा, और अन्य आधे भाग को वास्तव में बड़ी मूल्य चालें हासिल करने के लिए जितने लंबे समय तक चलने के लिए छोड़ दिया जाएगा जैसा कि मैं कहता हूं, यह विशेष विदेशी मुद्रा व्यापार रणनीति अत्यधिक प्रभावी है, क्योंकि मेरे ब्लॉग के नियमित पाठकों को पता चल जाएगा क्योंकि मैं अपने हर हफ्ते में अपने व्यापारिक परिणामों को अपने 039 वेकली ट्रेडिंग अपडेट्स 0139 में साझा करता हूं। फिर भी अगर आप मेरे 4 घंटे की व्यापारिक विधि के बारे में सब कुछ पढ़ना चाहते हैं, तो आप इसे संक्षिप्त रूप से सही करने और मेरे न्यूजलेटर की सदस्यता लेने के द्वारा इसे (मुफ्त) तक पहुंच सकते हैं। इस रणनीति के व्यापार में एकमात्र समस्या यह है कि हमेशा शांत अवधि और विशेष दिन होंगे जहां आप जानते हैं कि आप किसी भी प्रमुख मुद्रा जोड़े के किसी भी सेट-अप प्राप्त नहीं कर रहे हैं। इसलिए इस तरह से कई बार मैं अक्सर कुछ अन्य व्यापारिक विधियों को आरक्षित रखता हूं जो मैं आरक्षित रखता हूं: सीसीआई डिवर्जेंस ट्रेडिंग सिस्टम यह एक विदेशी मुद्रा प्रणाली है जिसे हाल ही में बनाया गया I039ve और यह मूल रूप से दो अलग-अलग सेटिंग्स के साथ लोकप्रिय सीसीआई सूचक का उपयोग करता है। यहां कुंजी यहां तक ​​इंतजार करना है जब तक कि दोनों सीसीआई संकेतकों के बीच एक ही समय में अंतर नहीं होता क्योंकि यह आपको बहुत अधिक सफलता दर के साथ एक सेट-अप देगा। आप इस ट्रेडिंग रणनीति का उपयोग करते हुए प्रति दिन कई अच्छे सेट अप प्राप्त कर सकते हैं, लेकिन जब आप करते हैं, तो आप कुछ अच्छे लाभ कमा सकते हैं क्योंकि यह बहुत ही उच्च संभावनाएं सेट-अप है मैंने इस ब्लॉग पर कहीं और इस विशेष रणनीति पर चर्चा की है, कृपया यहां क्लिक करें यदि आप इस सीसीआई अंतर व्यापार प्रणाली के बारे में ज्यादा जानना चाहते हैं। विदेशी मुद्रा आय इंजन 2.0 तरीके लेखन के समय (20 जून 200 9) I039ve ने विदेशी मुद्रा आय इंजन 2.0 पाठ्यक्रम में शामिल तीन दिनों के व्यापारिक विधियों का उपयोग करना शुरू कर दिया। I039ve हमेशा बहुत से अल्पकालिक विदेशी मुद्रा विधियों के बारे में उलझन में रहा, जो मुझे मिलते हैं, लेकिन I039ve अब तक इन तीन तरीकों से बहुत प्रभावित हुए हैं क्योंकि वे वास्तव में कुछ अच्छे रिटर्न का उत्पादन करते हैं। फिर भी यदि आप इन विधियों में से प्रत्येक के बारे में अधिक जानकारी चाहते हैं तो आप अपने बारे में अपने विदेशी मुद्रा आय इंजन 2.0 समीक्षा पेज पर सभी को पढ़ सकते हैं। यह ट्रेडिंग पद्धति विदेशी मुद्रा नाइट्री किरकिरा कोर्स में शामिल थी और हालांकि यह एक बहुत ही बुनियादी विधि है, यह वास्तव में आश्चर्यजनक रूप से प्रभावी है। लक्ष्य उन युग्मों को देखने के लिए है जो मजबूत ऊपरी या निम्न रुझानों में हैं, एक पुल-बैक के लिए प्रतीक्षा करें, और फिर प्रवृत्ति जारी रहने पर व्यापार दर्ज करें। I039ve इस पद्धति का उपयोग 15 मिनट के चार्ट पर थोड़ी देर के लिए किया है और यह हमेशा मेरे लिए अच्छा प्रदर्शन किया है क्योंकि इन निरंतरता के रुझान सभी समय होते हैं I यदि आप इस विशेष व्यापारिक पद्धति के बारे में अधिक जानकारी प्राप्त करना चाहते हैं, तो आप विदेशी मुद्रा नाइटी किरकिरा की पूरी समीक्षा को पढ़ सकते हैं। I039m वास्तव में एक दीर्घकालिक व्यापारी नहीं है लेकिन मैं कभी-कभी एक स्थिति खोलता हूं अगर एक अच्छा व्यापारिक अवसर पैदा होता है। मैं आम तौर पर इन ट्रेडों के लिए दैनिक चार्ट का उपयोग करूँगा और 200 दिन की चलती औसत, सुपररेट्रेंड इंडिकेटर, समर्थन और प्रतिरोध स्तर की स्थापना, फिबोनैकी स्तर यदि लागू हो, और मार्केटक्लूब03 के उत्कृष्ट ट्रेडिंग संकेतों जैसे विविध संकेतक देखेंगे। मैं नियमित रूप से इस ब्लॉग पर विभिन्न मुद्रा युग्मों के अपने दीर्घकालिक विश्लेषण का पालन करूँगा, लेकिन अगर मैं अपने भविष्यवाणियों के बारे में आश्वस्त हो तो मैं वास्तव में एक वास्तविक व्यापार के साथ इस का पालन करेगा। अन्य विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग रणनीतियां अंत में साथ ही इस पेज पर सूचीबद्ध सभी ट्रेडिंग सिस्टम और रणनीतियों में, मेरे पास कुछ ब्रेकआउट रणनीतियों भी हैं जो मैं एक अच्छा मौका खुद को प्रस्तुत करते समय उपयोग करना चाहूंगा I039m लगातार नए विचारों का परीक्षण कर रहा है और उन विभिन्न व्यापारिक प्रणालियों की समीक्षा कर रहा है जो मुझे उत्पाद स्वामियों द्वारा नियमित रूप से भेजा जाता है जो मुझे अपने उत्पाद को बढ़ावा देना चाहते हैं। हालांकि अधिकांश भाग के लिए यह मेरी 4 घंटे की व्यापार रणनीति है जो कि मैं सबसे अधिक समय व्यतीत करता हूं क्योंकि यह मेरी मुख्य प्रणाली है जो सबसे सुसंगत और विश्वसनीय मुनाफा उत्पन्न करती है। सभी विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणालियों का इस्तेमाल सप्ताह के शांत समय के दौरान अपने व्यापारिक बर्तन को बढ़ावा देने के लिए किया जाता है। विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग रणनीतियाँ और सिस्टम पर 18 टिप्पणियाँ एक टिप्पणी छोड़ दो स्वचालित विदेशी मुद्रा सिग्नल: नि: शुल्क स्वचालित व्यापार सेवा जो आपको 100,000 से अधिक विभिन्न संकेत प्रदाताओं के संकेतों का व्यापार करने की अनुमति देती है। एक बार आपके प्रदाताओं को चुनने के बाद, सिग्नल तब आपके खाते में स्वचालित रूप से निष्पादित हो जाते हैं। नि: शुल्क डेमो खाते परीक्षण प्रयोजनों के लिए उपलब्ध हैं यह सेवा 320,000 प्रतीकों के दैनिक, साप्ताहिक और मासिक समय फ्रेम पर सभी विदेशी मुद्रा जोड़े के साथ-साथ स्टॉक, सूचकांक, मुद्राओं और वस्तुओं सहित, लाइव ट्रेडिंग संकेत प्रदान करती है। एक नि: शुल्क 2-सप्ताह का परीक्षण अब एक सीमित समय के लिए उपलब्ध है। हाल के पोस्ट अस्वीकरण इस वेबसाइट पर निहित जानकारी केवल शैक्षिक उद्देश्यों के लिए इस्तेमाल की जानी चाहिए और वित्तीय सलाह नहीं बनती है विदेशी मुद्रा व्यापार में पर्याप्त जोखिम होता है और सभी के लिए उपयुक्त नहीं हो सकता है यदि लाभ उठाने का उपयोग करना है, तो आप अपनी प्रारंभिक जमा राशि से अधिक खो सकते हैं कमाई का प्रकटीकरण इस वेबसाइट के लेखक की कुछ कंपनियों के साथ एक संबद्ध संबंध हो सकते हैं, और कुछ उत्पादों को जोड़ने के लिए एक आयोग प्राप्त हो सकता है जो बाद में बिक्री में होता है

No comments:

Post a Comment