Friday 17 November 2017

एस्टन फॉरेक्स टेलिविज़न एयरवेज


एस्टन फॉरेक्स घोटाला चेतावनी एस्टन फॉरेनिक्स, आश्चर्यजनक रूप से लंदन में, इन लोगों से सिर्फ एक ठंडा फोन था। उनकी वेबसाइट पर कोई पता नहीं है और वे मुझे बताते हैं कि वे पहले कहां थे। मुझे पूछते रहने के बाद उन्होंने मुझे लंदन दे दिया फिर वे रख दिया क्योंकि मैं पूछ रहा था, और एक और आदमी वापस बजी, ने कहा कि मैं कठोर था और मुझे बताया कि वे फिंचले रोड में थे। In8217t हालांकि मुझे एक नंबर दे और फिर से लटका दिया वे कहते हैं कि वे मुझे एक विदेशी मुद्रा बाजार में जाने के लिए एक परीक्षण खाते का व्यापार करेंगे .. लेकिन मुझे उनके साथ खाता खोलना होगा, क्योंकि वे दलालों के लिए 8217 में हैं। लेकिन 8230 पर रहें। ब्रोकर और व्यापार हो सकता है। वे ट्रेडों में हेरफेर करने के लिए कुछ भी कर सकते हैं, अगर वे कभी भी किसी भी तरह से डालते हैं। वे मानते हैं कि उनके पास 50-10000 ग्राहकों के बीच है तो वहाँ 8217d सही वेब पर अच्छी प्रतिक्रिया हो सकता है बहुत ही संदेहास्पद 8230can8217t के रूप में काफी एक वापसी मिलता है। इसके अलावा, मुझे लगता है कि वे यूके 8217 के एफसीए द्वारा सूचीबद्ध होने के लिए एक कंपनी के रूप में सूचीबद्ध हैं: यह भी यूरोबॉंडएफएक्स के रूप में प्रस्तुत हो सकता है इस पर साझा करें: नेविगेशन 7 एडीएक्स के बारे में विचारः एस्टन फॉरेक्स rdquo मुझे एस्टन फॉरेक्स के साथ धोखाधड़ी का सामना करना पड़ा। देर से जनवरी में उनके साथ काम करना शुरू कर दिया। मार्क से लगातार कॉल के बाद, जो खुद को वरिष्ठ दलाल के तौर पर प्रतिनिधित्व करते थे 2,000 तक का घाटा फिर मुझे एक ब्रोकर से दूसरे ब्रोकर में और अंत में व्लादिमीर येगोरोव तक कई बार स्थानांतरित कर दिया गया। ट्रेडों बहुत अच्छे थे, और फिर मैं शिकायत नहीं कर सका। हमारे पास कुछ ऐसे ट्रांजैक्शन के आधे विश्वास की तरह थी जो मैंने खोला था। व्लादिमीर का दूसरा हिस्सा लाभ में वृद्धि हुई मैंने अपनी दृष्टि खो दी और आराम दिया। और फिर, एक अच्छा दिन, व्लादिमीर ने मुझे फोन किया और कहा कि इसमें से किसी एक यंत्र की आवाजाही के बारे में जानकारी है और इसे प्राप्त करने के लिए अधिक धन (1000) की सलाह दी गई है। मेरे दुर्भाग्य के लिए मैं सहमत था कि यह अप्रैल में था फिर। मैंने जांच करने के लिए एक छोटी सी राशि वापस लेने का फैसला किया यह वह जगह है जहां समस्याएं शुरू हुईं। ब्रोकर और व्लादिमीर को सभी आवश्यक दस्तावेजों की पुष्टि की गई कि सब कुछ क्रम में है। यहां तक ​​कि माना जाता है अनुवाद किया गया था। लेकिन तब से कोई भी कनेक्शन कभी जवाब नहीं देता। खाते में राशि कम नहीं हुई है मैं भी व्यापार कर सकता हूँ और पैसे न लाओ। क्या इस कंपनी से पैसे निकालने का कोई तरीका है, 7500 के बारे में मुझे डॉन 8217 पर लगता है कि दुर्भाग्य से आपके पैसे को ठीक करने का बहुत मौका है, जब तक कि आप उन्हें ढूंढ सकें .. दोस्तों, इस कंपनी से दूर रहें, घोटाला, बहुत बहुत बड़ा घोटाला, उनमें से सभी नकली नामों का उपयोग करते हैं और वे लंदन में स्थित नहीं हैं, वास्तव में वे दूर AVIV इस्त्राइल में स्थित हैं, एडीआरएस हैतीरा नंबर 3 फर्श 6 एस्टन विदेशी मुद्रा से दूर रहें यह एक बड़ा घोटाला है मैंने 10,000.00 का निवेश किया और बहुत भाग्यशाली था कि मेरे बैंक ने एस्टन फॉरेक्स से जमा राशि को उलट दिया ऐसा लगता है कि उन्होंने अपने व्यवसाय में बचाव का रास्ता बंद कर दिया है आपको बस ऐसा करना है जो GOOGLE में ASTON FOREX घोटाले का प्रकार है और सभी परिणाम देखें। विलियम टेलर और उनके सहयोगी चोर और धोखेबाज़ हैं मेरे कहने के लिए पर्याप्त सबूत हैं वेल I ने अंतिम रूप से यह एक बेवकूफी गलती की थी, लेकिन मुझे पहले कारमेन लियोन ने बुलाया था, लेकिन वह काफी सशक्त था और मैंने उसे विदेशी मुद्रा की सेना की बुरी समीक्षाओं के बारे में बताया और कुछ दिनों बाद मुझे डैनी एंडर्सन से फोन मिला, उसने मुझे एक अच्छी कहानी बताया और मेरा विश्वास कम करना चाहते थे, इसलिए उसने मुझसे कहा कि मैं 1000 यूरो की तरह एक छोटा सा खाता खोलता हूं और फिर हम इसे यू के लिए व्यापार करते हैं और आप कुछ लाभ वापस लेते हैं ताकि आप इसे देख सकें कि अगर हम पैसे खो देते हैं तो हम कोई जोखिम नहीं लेते हैं तीस दिन। मुझे लगता है कि इतनी बेवकूफ है कि मैं इसके लिए गिर गया लेकिन मैंने अपने क्रेडिट कार्ड का उपयोग करते हुए एक खाता खोल दिया और 1000 यूरो से अधिक की शुरूआत की तो समस्या शुरू हुई कि उन्होंने पैसे प्राप्त किए थे, अगर वे कुछ अतिरिक्त पैसे कमाते हैं तो मैं दोबारा यह यू के लिए और हम अनुक्रमित और सामानों पर कारोबार शुरू कर सकते हैं जैसे मैंने उसे बताया कि मुझे पैसा नहीं है और उसे बताया कि मैं अपना विश्वास प्राप्त करना चाहता हूं और छोटे से शुरू करना चाहता हूं। इसलिए उन्होंने कहा कि अगर कोई समस्या नहीं है तो हम इसे 1000 यूरो ओके के साथ कर सकते हैं, तब मैंने अपने खाते में लॉग इन किया और वहां देखा कि उस खाते पर 1000 डॉलर के लिए, लेकिन मैंने 1000 यूरो से अधिक कमाया था। मैंने उसे बुलाया और उसने मुझसे कहा, क्षमा करें, मर्फी 08217 का कानून हेहेह है और उस समय उसने इसे यूआरयू वेल में बदल दिया है। मैं पहले से ही जल्द से जल्द बाहर निकल जाना चाहता हूं इसलिए मैंने साइट पर देखा और पेपर भरने वाले बटन पर क्लिक किया इसे स्कैन किया और इसे वापस भेज दिया मुझे एक ईमेल वापस फ्रेंच में मिला। अग्रिम-आदेश दिया गया मतदाताओं की मांग हमें आपका अनुरोध प्राप्त हुआ है, हमारा परामर्शदाता आपको कम से कम अवधि में संपर्क करेगा। वेल कोई सलाहकार ने कभी मुझसे संपर्क नहीं किया है डैनी के सवाल के साथ क्या हुआ था कि मैंने कारोबार शुरू करने के लिए ब्रोकर से बात की और अब मैं उस रिफंड के लिए पूछ रहा हूं मैंने यह देखा था कि दलाल ने EURUSD 1 पूरे लॉट पर एक सेल ऑर्डर दिया था 1000 यूरो खाते पर कोई रोक नहीं है और न ही लाभ ले लो। बहुत ही खतरनाक है इसलिए मैंने उसे बताया कि मैं चाहता था कि मैंने गलती की और गलती नहीं की और वास्तव में आराम महसूस नहीं किया, वास्तव में मुझे उस पैसे की ज़रूरत थी, क्योंकि उन्होंने मुझे इसमें बात की थी लेकिन मैं इसे वास्तव में याद नहीं कर सका इसलिए उसने मुझसे कहा, दलाल ने उसी दिन मैंने अपनी क्रेडिट कार्ड कंपनी को फोन किया था और उनसे पूछा कि क्या वे शायद कुछ कर सकें, लेकिन दुख की बात उन्होंने मुझे बताया कि वास्तव में केवल एक चीज जो मैं कर सकती हूं वह धनवापसी की मांग करती है और फिर अगर मुझे कुछ ईमेल रीप्ले 8217 से मिलता है तो मैं उन्हें भेज सकता हूं उन ईमेल और वे मेरी मदद करने की कोशिश करेंगे मैं इस सप्ताह ऐसा करूँगा क्योंकि मैंने उन्हें दो हफ्ते दिए थे मुझे पैसे वापस करने के लिए। ओके कहानी अगले दिन जारी है मैंने डैनी को फिर से ईमेल करने की कोशिश की, फिर मैंने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी, मैंने उन्हें बताया कि मैं अपना पैसा वापस चाहता हूं और मैं यहाँ पर जैसे ही विदेशी मुद्रा बाजार और कुछ अन्य साइटों पर बुरा समीक्षा करने जा रहा हूं। बहुत जल्द मुझे एक ईमेल मिला लेकिन डैनी से नहीं बल्कि रोनी फ्रैंक से उसने मुझसे कहा कि वह डैनी 8217 के लोगों की देखभाल करता है क्योंकि वह कुछ दिनों से बाहर है, लेकिन उसका जवाब अजीब था, उसने मुझे बताया कि वह अपना पैसा पाने में मेरी सहायता जारी रखता है लेकिन फिर उसने कहा मेरा खाता अभी लाभ में क्यों है मैंने उसे बताया कि मैं सिर्फ बाहर जाना चाहता हूँ मैं पैसे की जरूरत है बीटीडब्ल्यू मैंने रोनी फ्रैंक और डैनी एंडर्ससन की जांच की, उनके पास स्काइप है लेकिन अगर आप उन्हें स्काइप पर देख रहे हैं तो मैं उन दोनों के लिए उसी तस्वीर को देख सकता हूँ अगले दिन उसका ईमेल मुझे वेरोनिका हैमर से एक कॉल मिला। संभवतया अगली पंक्ति में लोगों को यह समझने की कोशिश की कि वह वास्तव में मेरे लिए लिशेन की कोशिश कर रही थी, लेकिन कहानी के अंत में पूछ रही थी कि क्या मैं कुछ और नoney का निवेश करूँगा और मैंने यहां बताया कि मैं वास्तव में किसी भी अधिक पैसा नहीं लेता है और सिर्फ मुझे वापस लेना चाहता हूं उन्होंने उन्हें बताया कि अगर मैं अपना अवकाश प्राप्त कर लेता हूं तो इस साल के अंत में मुझे फिर से निवेश करना होगा, लेकिन उस वक्त सेलफोन कनेक्शन खो गया था, इसलिए मैंने उन्हें फिर से ईमेल किया लेकिन मैंने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी, फिर भी मैंने वहां वापस ले जाने की कोशिश की। फ्रेंच में उसी रीप्ले ईमेल में तो मुझे संक्षेप में मैंने काम किया I didnn8217t कभी उन्हें में मिलता है, लेकिन मैं cant8217t वापस समय बारी तो यह उन लोगों के लिए एक चेतावनी है जो सबूत चाहते हैं मैं अपने ईमेल भेज सकते हैं मैं उन से है 032114 एस्टन फॉरेक्स एक है घोटाले जो मुझे 11,000 अमरीकी डालर का धोखा था उन्होंने मुझे एक हफ्ते में 20k अमरीकी डालर का आश्वासन दिया, लेकिन डीएएडी जून को कम करने के तीन दिनों के भीतर मेरी सारी जमा खो दी। 14. जमा करने से पहले उन्होंने मुझे ईमेल भेजते हुए कहा कि अगर मैं अपना सभी जमा खो देता हूं तो मुझे अपना USD 11K वापस मिल जाएगा। आज तक मुझे अभी तक 11,000 अमरीकी डालर प्राप्त नहीं हुई है, मेरे 11,000 डॉलर का दावा करने का कोई सहारा, ये दो लोग मुझे एक हफ़्ते पहले भी बुलाते थे और मेरा मानना ​​है कि यह बहुत जरूरी बात है कि मुझे उन्हें 10k से ज्यादा भेजना है। यूआरओ में खाते को निधि देने के लिए, ताकि उनके 8220 खाता प्रबंधक 8221 ने प्रति दिन 1000 यूरो से अधिक बनाने का दावा किया, मुझे शिक्षा देना शुरू हो जाएगा इस कंपनी से सावधान रहें और उन्हें कोई पैसा न भेजें, क्योंकि मुझे विश्वास है कि यह पूरी चीज एक घोटाला है। पहला लड़का फोन पर मेरे साथ मिलना चाहता था और जल्द से जल्द लेन-देन करना चाहता था, जबकि दूसरा मुझे यह विश्वास करने की कोशिश कर रहा था कि वे बड़े ऑपरेशन चला रहे थे। फिर भी किसी ने फोन पर उनकी वेबसाइट पर बहुत कुछ करने के प्रयासों के बाद उत्तर दिया कि यह वास्तव में उनका दावा किया गया व्यवसाय था। व्यक्ति ने कहा कि वह आश्चर्यजनक रूप से था, फिर भी ईमेल अस्टमन मार्केट से आए, वैसे भी ऐसा लगता है कि वे संबंधित हैं या फिर वे इस व्यवसाय का नाटक करके घोटाले की कोशिश कर रहे हैं। मैंने मांग की कि वह मुझे उनके व्यवसाय के पंजीकरण दस्तावेज और विवरण भेजते हैं जो मैं तीसरे पक्ष द्वारा सत्यापित कर सकता हूं। उन्होंने कहा कि वह, लेकिन कभी भी कुछ भी नहीं भेजा जाएगा। काफी अच्छी तरह से घोटाले बना है, लेकिन इस से बेवकूफ मत बनो। जब सतह को खिसकते समय एक अशुद्ध दुर्गंध पैदा हो जाएगी एक पल के लिए वे लगभग मुझे बेवकूफ़ बनाते थे। जैसा कि किसी और व्यक्ति ने इस व्यवसाय का उल्लेख किया है, उसके पास कोई स्पष्ट पता नहीं है और यूके में वित्तीय एजेंसियों द्वारा भी इसकी पहचान नहीं है। ज्यादातर लोगों के लिए यह एक चेतावनी मजबूत होनी चाहिए एक उत्तर दें छोड़ दो उत्तर रद्द Ryanair बेन गुरियन हवाई अड्डे से परिचालन शुरू करने के लिए 25 दिसंबर - कम लागत वाली एयरलाइन रेयानएयर बेन गुरियन हवाई अड्डे से अनुसूचित उड़ानों का परिचालन शुरू करना है। तेल अवीव के निकट इस्त्राईल का मुख्य अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डा एयरलाइंस, जो अब तक एलाट के पास ओवदा हवाई अड्डे के लिए उड़ानें संचालित करती है, अब तक उच्च फीस के कारण आधिकारिक तौर पर इज़राइली बाजार में प्रवेश करने से बचा रही है। रयानएयर ने घोषणा की है कि मार्च के अंत से यह तेल अवीव से साइप्रस में पेफॉस तक दैनिक उड़ान संचालित करेगा। कंपनी को इस मार्ग पर सालाना 100,000 यात्रियों को ले जाने की उम्मीद है। सेवा शुरू करने के लिए, रयानयर 26 अप्रैल, 2018 को मध्यरात्रि तक अप्रैल और मई के लिए यूरो 30 का किराया दे रहा है। एक और एयरलाइंस के बाद 2017 की गर्मियों के लिए नए गंतव्यों की पेशकश की जा रही है। आज, अल अल सहायक सन डीओआर ने घोषणा की कि मई के अंत से यह दो बार साप्ताहिक मैलेगा उड़ जाएगा। यह उड़ान तेल अवीव से रविवार और गुरुवार को रवाना होगी, 450 से शुरू होने वाले किराए के साथ। (सी) ग्लोब्स (तेल अवीव, इज़राइल) 2018 ग्लोब्स (तेल अवीव, इज़राइल) पर जाएं globes. co. ilserveenglobesnodeview. aspfid942 वितरित द्वारा ट्रिब्यून सामग्री एजेंसी, एलएलसी। ट्रिब्यून सामग्री एजेंसी की प्रतिलिपि बनाएँ, स्रोत क्षेत्रीय समाचार

No comments:

Post a Comment